Home

Search
Close this search box.

Search

May 20, 2024 12:45 pm

May 20, 2024 12:45 pm

LATEST NEWS
Lifestyle

रामानुजनगर विधुत विभाग के लोग नही उठाते फोन

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email

रामानुजनगर| देवनगर वितरण केंद्र के अंतर्गत विधुत विभाग रामानुजगर 24 घंटे सेवा देने को लेकर दिये गए मोबाइल नंबर अक्सर लावारिश ही रहता है। जाल की तरह बिछे बिजली का तार कहीं गिर जाय अथवा फेज उड़ जाय तो रामानुजनगर जेई रविशंकर साहू के विभागीय मोबाईल नंबर पर फोन लगाने से कोई रिस्पांस नहीं मिलता है अपना पल्ला झाड़ने के लिए आधा- एक घण्टे के बाद कॉल बैक कर गोल-मोल जबाब देकर फोन काट दिया जाता है।

युवा नेता मो. इस्तियाक के अनुसार रविवार की रात फेज उड़ गया। विधुत वितरण केंद्र देवनगर में फोन किया गया तो बताए कि मिस्त्री बाबूलाल यादव की ड्यूटी है। उनके विभागीय मोबाइल नंबर +91 9201993049 पर जब फोन लगाया गया तो उनका मोबाइल स्वीच आफ मिला। ऐसे में रातभर कल्याणपुर सायरपारा के लोग बिजली रहते हुए भी बिना बिजली के परेशान रहे।

उन्होंने विभागीय अधिकारी पर उपभोक्ता को सुविधा देने में लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसी हालत में कोई बड़ा हादसा हो जाय तो लोग तत्क्षण किसे सूचना देंगे। आरोप यह भी है कि बिजली बिल काफी अधिक भेजा जा रहा है। ऐसे में उपभोक्ता काफी परेशान हैं। इधर विभाग के एक अभियंता का कहना है कि फोन रिसीव नहीं करने के मामले को भी गंभीरता से लिया जाएगा।

Leave a Comment